Top News
Next Story
NewsPoint

बेटी पर हुए सवाल पर ऐश्वर्या राय ने दिया जवाब, लोगों ने किया ट्रोल, कहा- उसका हाथ मत पकड़ो

Send Push

ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो उनकी बेटी आराध्या उनके साथ नजर आती हैं। अब ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी में देखा गया। इसी बीच एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से आराध्या के बारे में पूछा। ऐश्वर्या आराध्या का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन भी रिपोर्टर के सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर कुछ लोग मां-बेटी के रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग दोनों वीडियो को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- प्लीज उसका हाथ मत पकड़ो.

image

रिपोर्टर ने क्या सवाल पूछा?
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का यह वीडियो वूम्पल ने पोस्ट किया है। वीडियो में एक रिपोर्टर को ऐश्वर्या राय से कहते हुए सुना जा सकता है- आराध्या हमेशा आपके साथ है, वह पहले से ही सर्वश्रेष्ठ से सीख रही है..., रिपोर्टर का सवाल खत्म नहीं हो पाता क्योंकि ऐश्वर्या जोर-जोर से चिल्लाती हैं। फिर जाते हुए वह कहता है, "वह मेरी बेटी है, और वह हमेशा मेरे साथ रहती है।"

लोग ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं
एक यूजर ने ऐश्वर्या के इस वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा- एक मां जो ब्यूटी क्वीन होने के बावजूद अपनी बेटी को कभी अकेला नहीं छोड़ती. मैं तुमसे प्यार करता हूं ऐश्वर्या राय. एक मां होने के नाते मैं खुद कह सकती हूं कि आपने पहले दिन से ही मां की भूमिका बहुत अच्छे से निभाई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आराध्या बहुत भाग्यशाली हैं कि उनकी मां ऐश्वर्या राय हैं.

ऐश्वर्या-आराध्या की हो रही ट्रोलिंग
जहां कुछ लोग ऐश्वर्या और आराध्या की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इन दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या वह स्कूल नहीं जाती? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- उनकी बेटी उनकी सेक्रेटरी की तरह रहती है. तीसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि कृपया आराध्या का हाथ न पकड़ें, उसे आजादी से चलने दें. और कृपया उसे एक किशोर लड़की की तरह कपड़े पहनने दें।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now